शिविरी: जब मध्यकालीन युद्ध

शिविरी: जब मध्यकालीन युद्ध

शिविरी: जब मध्यकालीन युद्ध मल्टीप्लेयर-केंद्रित हैक है और सोरैश द्वारा टूर बैनर स्टूडियो द्वारा पहली व्यावसायिक शीर्षक के रूप में विकसित किया गया है। यह गेम एक प्रतिज्ञा में बनाया गया है जो मध्य युग से मिलता जुलता है और हॉफ लाइफ 2 के लिए इसी तरह की गेमप्ले प्रतियोगिता प्रदान करता है, 20 सितंबर 2012 को एक ट्रेलर जारी किया गया 16 अक्टूबर 2012 की रिलीज़ डेट। डेवलपर्स ने पुष्टि की कि खेल शुरू में पीसी के लिए अनन्य होगा, लेकिन अक्टूबर 2014 में, उन्होंने पुष्टि की कि खेल PlayStation 3 पर आ जाएगा। और दिसंबर 2014 में Xbox 360। शेवेलरी: डेडलिस्ट वारियर नामक एक स्टैंडअलोन विस्तार पैक की घोषणा 23 अगस्त 2013 को टेलीविजन श्रृंखला डेडलिस्ट वारियर के साथ की गई थी। यह 14 नवंबर 2013 को जारी किया गया था।

शिविरी: जब मध्यकालीन युद्ध

गेमप्ले

चेवी उम्र के साथ गेमप्ले मैकेनिक्स है, कुछ ऐसा जो केवल आधा जीवन डेवलपर है। कॉम्बैट मूल रूप से एक अशांति है, जो मध्ययुगीन युद्ध संसाधनों का उपयोग करके पहले व्यक्ति या तीसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण से होता है। लंबे धनुष, और पल के अन्य हथियार, दुश्मनों को हैक करने, उन्हें तोड़ने और तीर चलाने के लिए उपयोग किए जाते हैं। इस खेल में दुश्मनों और उनके महल में उपयोग के लिए बाल्टियाँ, कैटापोल्ट्स और उबलते तेल भी हैं। ऑनलाइन मैच वस्तुनिष्ठ गेमप्ले से प्रभावित होते हैं जैसे कि महल के गेट को तेज़ गति वाले राम को तोड़ना या दुश्मन के शिविर को लूटना। जब खेल में एक भी खिलाड़ी अभियान नहीं खेल रहा है, तो भविष्य में ऑफ़लाइन बनाने की योजना है।

इस खेल में, अगाथा का काल्पनिक राष्ट्र गृह युद्ध में है, जिसमें दो गुट हैं, अगाथा नाइट्स और मैसी ऑर्डर। खिलाड़ी अपना पक्ष चुनते हैं और चार चरित्र वर्गों में से चुनते हैं, प्रत्येक में कौशल और हथियारों का एक अलग सेट होता है।

खेल में भारी मात्रा में अतिरंजित गोर भी है।

शिविरी: जब मध्यकालीन युद्ध

खेल मोड

शेवररी: मध्यकालीन युद्ध में कई खेल विधाएं हैं। खेलने के मुख्य तरीके हैं:

सभी के लिए नि: शुल्क: प्रत्येक खिलाड़ी केवल अपने लिए लड़ता है। समय के साथ, उच्चतम स्कोरर विजेता होता है।

दोहरी: खिलाड़ी एक टूर्नामेंट में लड़ते हैं और 1v1 मैचों में प्रतिस्पर्धा करते हैं। जब एक खिलाड़ी दूसरे खिलाड़ी के साथ बहस कर रहा होता है, तो अन्य खिलाड़ियों को उसी समय एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होती है। वह खिलाड़ी जिसने अंततः सबसे अधिक जीत दर्ज की।

टीम डेथमैच: दो टीमें एक-दूसरे के खिलाफ लड़ती हैं। खेल की शुरुआत में दोनों टीमों के पास समान मात्रा में संसाधन हैं। खेल तब समाप्त होता है जब किसी भी टीम के संसाधन समाप्त हो जाते हैं और युद्ध के मैदान के बाकी खिलाड़ी मारे जाते हैं।

फाइनल टीम स्टैंडिंग: दो टीमें एक ही क्षेत्र में लड़ती हैं और प्रत्येक खिलाड़ी का जीवन एक जैसा होता है। इस क्षेत्र में पर्यावरण संबंधी खतरे जैसे दीवार की स्पाइक्स और फायर टावर शामिल हैं। अंत में खिलाड़ियों के साथ टीम एक राउंड जीतती है।

किंग ऑफ द हिल: दो टीमें मानचित्र के बीच में एक क्षेत्र को अवरुद्ध करने का प्रयास करती हैं। जीत की एक निश्चित राशि के लिए एक क्षेत्र धारण करने वाली पहली टीम।

झंडे को पकड़ना: दोनों टीमों को अपने झंडे का बचाव करते हुए दुश्मन के आधार से एक झंडा लेना होगा और इसे अपने आधार पर वापस लाना होगा। 3 टीमों को जीतने वाली पहली टीम

टीम का लक्ष्य: खिलाड़ी या तो हमलावर टीम या रक्षा टीम से खेलते हैं। हमलावर टीम को विभिन्न उद्देश्यों को पूरा करना होगा, जैसे कि गांव पर काबू पाने, दुश्मनों को तेज गति से धक्का देना और राजा को मारना जबकि रक्षा दल को उन्हें रोकना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *