इसके अलावा वीडियो गेम

इसके अलावा वीडियो गेम

इसके अलावा वीडियो गेम डेक 13 इंटरएक्टिव द्वारा विकसित और माइक्रोसॉफ्ट विंडोज, प्लेस्टेशन 4 और एक्सबॉक्स वन के लिए फॉक्स होम इंटरएक्टिव द्वारा प्रकाशित एक साइंस फिक्शन एक्शन रोलप्लेइंग वीडियो गेम है। इस डेक को 13 इंटरैक्टिव पहली एक्शन रोलप्लेइंग गेम लॉर्ड्स ऑफ फ्लिन का आध्यात्मिक उत्तराधिकारी माना जाता है, जिसके साथ यह कई गेमप्ले फीचर साझा करता है। डेक 13 इंटरएक्टिव ने खेल को राइज ऑफ द रोबोट्स और स्पिरिट सीरीज से प्रभावित माना।

गेमप्ले

हाइक को स्पिरिट सीरीज़ गेम की चुनौतीपूर्ण भूमिका शैली में बनाया गया है। गेमप्ले में दुश्मनों से लड़ने के लिए एक चक्रवात का उपयोग करने वाले खिलाड़ी शामिल हैं। डेवलपर के अनुसार, “मॉड्यूलर अपग्रेड” का उपयोग करके इस गेम के माध्यम से एकोस्केल्टन को अनुकूलित किया जा सकता है। युद्ध के माध्यम से, खिलाड़ी दुश्मन के भौतिक शरीर के विभिन्न तत्वों को खत्म करने के साथ-साथ शूटिंग के समय फैशन को खत्म करने के लिए अंतिम आंदोलन का उपयोग कर सकते हैं।

इसके अलावा वीडियो गेम

साजिश

ऐड-ऑन वीडियो गेम यह खेल एक स्थायी भविष्य में होता है जहां मनुष्यों ने दुनिया के संसाधनों को समाप्त कर दिया है, जिससे सामाजिक सेवाओं और पर्यावरणीय बीमारियों पर जोर पड़ता है। डेवलपर्स के अनुसार, खेल भविष्य के एक गंभीर चित्र को चित्रित करता है जहां समाज और पर्यावरण के संबंध में प्रौद्योगिकी के विकास ने मानवता के लिए विनाशकारी प्रतिबद्धता पैदा की है। ड्रोन और काम करने वाले रोबोटों के प्रसार ने व्यापक बेरोजगारी पैदा की है, और मनुष्यों को अधिक समान स्थिति में रखने के लिए व्यापक और शक्तिशाली जहाजों का सहारा लेने के लिए मजबूर किया गया है।

खिलाड़ी ने अपने नए दिन की नौकरी से वॉरेन को नियंत्रित किया, एक अंतर्निहित ट्रेन में एक नौकरी के अवसर पर सीईओ के मुख्यालय की ओर बढ़ गया, जो अब दुनिया को नियंत्रित कर रहा है, कई क्षेत्रों में। साधारण घरेलू सामान से लेकर उन्नत एक्सोस्केलेटन तक, क्रांतिकारी विकास के लिए प्रसिद्ध है। हालांकि, इसकी सबसे प्रासंगिक गतिविधि “प्रोजेक्ट रिजॉल्व” है, जो इसके संस्थापक जोआना गुटेनबर्ग द्वारा बनाई गई है, जिसमें रॉकेट के द्वारा फैलाए गए एक जटिल रासायनिक सूत्र को शामिल किया गया है ताकि धीरे-धीरे पृथ्वी के नीच वातावरण का आकलन किया जा सके। और एक ही समय में दुनिया भर में पौधे की वृद्धि को बढ़ावा देना।

शुरुआती रोबोट नस को चुनने के बाद, वॉरेन (जो व्हीलचेयर का उपयोग करता है) एक उन्नत CREO एक्सोस्केलेटन सर्जिकल प्रत्यारोपण के लिए तैयार है, जब स्वचालित सिस्टम इसे बनाने में विफल रहता है, तो बहुत कम गलत। यही है, वह हर घटक को तब तक ग्राफ्ट करता है जब तक कि वह तंत्रिका सर्जरी के दौरान बाहर नहीं निकल जाता। जागने पर, वॉरेन खंडहर में सुविधा पाता है, ड्रोन कर्मियों और सहकर्मियों पर हमला करता है, जिससे रक्तस्राव की स्थिति पैदा होती है। “सैली” के नाम से जानी जाने वाली एक कार्यकारी के मार्गदर्शन में, वॉरेन को कार्यकारी मंच पर जाने के लिए मजबूर किया जाता है ताकि पता चल सके कि वास्तव में क्या हुआ था।

इसके अलावा वीडियो गेम

जैसा कि यह खिलाड़ी ऑडिओलोग इकट्ठा करता है, विभिन्न एनपीसी से मिलता है, और जीर्ण संरचनाओं का पता लगाता है, यह स्पष्ट हो जाता है कि परियोजना का पुन: समाधान वास्तव में काम कर रहा है, लेकिन तेज गति से मानवता गैर-निश्चित, दीर्घकालिक विषाक्त पदार्थों के अस्तित्व को सुनिश्चित करने के लिए। दबाव में, क्रीओ बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने “प्रोजेक्ट यूटोपिया” को फास्ट-ट्रैक करने के लिए चुना, जिसमें वांछित परिणाम तेजी से प्राप्त करने के लिए नैनाइट्स का उपयोग शामिल था, लेकिन मानव जाति के तुरंत बाद 95% की हत्या की कीमत पर तैनाती। कार्यकारी फोरम में प्रवेश करने और अपने फ़ायरवॉल को अक्षम करने के बाद, वॉरेन को भूखंड और CREO के बारे में सच्चाई को उजागर करना था: जैसा कि निदेशक मंडल ने बहस की है कि क्या यूटोपिया के रॉकेट लॉन्च किए जाएं या नहीं, उसकी दादी आत्म-जागरूक हो गई और खुद को बचाने के प्रयास में, एक सिस्टम-वाइड क्रैश (जैविक विकास) का निर्माण किया, जो कि सीआरओ नेटवर्क से जुड़े हर आदमी और मशीन को नष्ट कर दिया। आपदा ने क्रीओ के शासी एआई (“गुटेनबर्ग” और “सैली” उनमें से दो हैं) को नष्ट कर दिया और इसके अपराधियों को मार डाला। जब अंतिम व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है, तो स्वप्नलोक एक स्वचालित प्रणाली द्वारा चालू हो जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *